महासमुंदमुख्य समाचार
Trending

CG CRIME NEWS: नवविवाहित महिला ग्रेजुएशन में गोल्ड मेडलिस्ट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मृतिका के पति कपूर चंद साव को हिरासत में लिया गया…

CG CRIME NEWS: मृतिका के पिता राम कुमार साव ने बेटी की मौत का आरोप लगाते हुए कहा कि उर्मिला साव की हत्या की गयी...

महासमुंद, CG CRIME NEWS: महासमुंद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बसना थाना अंतर्गत ग्राम देवरी में स्नातक में गोल्ड मेडलिस्ट नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (CG CRIME NEWS) हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतका के पति कपूर चंद साव को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

3 माह पूर्व ही देवरी गांव में कपूरचंद साव से हुई थी शादी (CG CRIME NEWS)

मिली जानकारी के अनुसार देवरी गांव में बीती रात नवविवाहिता उर्मीला साव की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. रात में मृतक के ससुराल वालों ने परिजनों को सूचना दी कि उर्मिला साव की मौत हो गयी है. मृतिका उर्मीला साव (उम्र 25 वर्ष) की शादी 3 माह पूर्व ही देवरी गांव में कपूरचंद साव से हुई थी. जिस कमरे में मृतक की मौत हुई, उसे परिजनों ने खुद ही सील कर दिया है. घटना की सूचना के बाद बसना पुलिस और तहसीलदार की मौजूदगी में पंचनामा तैयार किया गया और सील किये गये कमरे को खोला गया. जहां महिला का शव बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ा मिला। शव की जांच कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा.

मृतिका के पिता राम कुमार साव ने बेटी की मौत का आरोप लगाते हुए कहा कि उर्मिला साव की हत्या की गयी है. 3 महीने पहले ही हुई थी शादी. बेटी के ससुराल वाले उसे मोबाइल पर भी बात नहीं करने देते थे। कल रात अचानक फोन आया कि आपकी बेटी उर्मीला साव की मौत हो गयी है. जब हमने आकर उसकी जांच की तो उसके शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान दिखे. परिवार ने मामले में निष्पक्ष जांच और कार्रवाई की मांग की है.

इस पूरे मामले में हेड कांस्टेबल शशि भूषण बरिहा ने बताया कि घटना रात 9 बजे की है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविक जानकारी पता चल सकेगी.

Related Articles

Back to top button